झांसी। जनपद के थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में पाडरी गांव में नहर के पास निर्वस्त्र युवक का शव बरामद होने पर सनसनी फ़ैल गई। मृतक की शिनाख्त अली गोल खिड़की बाहर निवासी नरेंद्र रायकवार (23) पुत्र मातवर रायकवार के तौर पर हुई है। परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

मृतक के चचेरे भाई विजय का कहना है कि नरेंद्र सदर विधायक रवि शर्मा के यहां काम करता था। 21 अप्रैल की रात करीब आठ बजे उसने नरेंद्र को घर के बाहर बैठकर मोबाइल चलाते देखा। उसके बाद वह गायब हो गया। देर-रात तक जब वह घर नहीं लौटा तब उसकी तलाश शुरू हुई। नाते-रिश्तेदारी में तलाश के बाद परिजनों ने रविवार को कोतवाली पहुंचकर नरेंद्र की गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस के पड़ताल करने पर मालूम चला कि 23 अप्रैल को सीपरी बाजार के पाडरी इलाके में शव बरामद हुआ था। उसके शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

परिजनों ने उसकी शिनाख्त नरेंद्र के तौर पर की। परिजनों का कहना है कि उसके हाथ में चांदी की दो अंगूठियां थीं। वह भी गायब थी। परिजनों का कहना है कि नरेंद्र को अगवा करके वहां ले जाया गया। इसके बाद हत्या करके उसका शव नहर में फेंक दिया गया, हालांकि परिजन हत्या की वजह नहीं बता सके। उधर, इंस्पेक्टर सीपरी बाजार देवेश शुक्ला का कहना है कि परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।