झांसी। जिले में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत शादी समारोह में मध्य रात्रि बारातियों की गाड़ियों पर बाइक सवार उपद्रवियों ने दबंगई दिखाते हुए पथराव व तोड़फोड़ कर दी। जिससे वर और वधु पक्ष में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहंुची पुलिस ने घटना की जानकारी करते हुए छानबीन शुरु कर दी।

झांसी में सीपरी बाजार थानान्तर्गत लहरगिर्द में एफसीआई के गोदाम के पास बुधवार की रात्रि में शादी समारोह चल रहा था। जिसमें शामिल होने के लिए गुरसरांय से भी बाराती आए हुए थे। बाराती पंडाल में थे तभी करीब डेढ़ दर्जन उपद्रवी वहां आए और हंगामा करते हुए पथराव किया। हमलावरों ने कार्यक्रम स्थल से कुछ दूर मैदान में खड़ी कार क्रमांक यूपी 78 ई डब्लू 0675 और यूपी 93 एडब्लू 6851 क्षतिग्रस्त कर दिया।

इस घटना क्रम से बरातियों व घरातियों में अफरातफरी मच गई। हमलावर पथराव कर रफूचक्कर हो गये इसकी जानकारी होते ही वह मौके पर सीपरी थाना की मसीहागंज चौकी की पुलिस पहुंची तब तक हमलावर भाग चुके थे। घटना के बाद से बाराती काफी दहशत में थे। हालांकि कोई भी उपद्रवी पुलिस की पकड़ में नहीं आया था। पथराव व तोड़फोड़ करने के कारणों पर तरह तरह की चर्चा हैं।