क्षतिग्रस्त ट्रक की केबिन में फंसाकर दो गंभीर घायल

झांसी। जिले में थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में बूढ़ा हाईवे पुल के निकट शिमला मिर्च से भरा ट्रक पलट कर हाईवे से नीचे खाई में जा गिरा। जिससे क्षतिग्रस्त ट्रक की स्टेयरिंग में दो लोग फंस गए। उन्हें काफी मशक्कत के बाद बाहर घायल हालत में निकाल कर उपचार के लिए मेडिकल कालेज भेज दिया गया है।

जनपद में सीपरी बाजार थानान्तर्गत बूढ़ा हाईवे पुल के पास गुरुवार को करीब साढ़े नौ बज तेज गति से जा रहा ट्रक क्रमांक यूपी 80 जीटी 5284 अचानक हाईवे से खाई में पलट गया। ट्रक में शिमला मिर्च भरी हुई थी। ट्रक को पलटते देख वहां ड्यूटी कर रही यूपी-112 के पुलिसकर्मी अरविंद सिंह राजावत, ओमवीर सिंह, प्रीति और प्रतिमा पटेल ने तत्पर्रता दिखाई और इसकी जानकारी थाने की पुलिस व दमकल विभाग को देते हुए बताया कि पलटे ट्रक की स्टेयरिंग के बीच दो लोग फंसे हुए हैं।

ट्रक पलटते देख कर वहां भीड़ लग गई। सीपरी थाने की पुलिस और दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद क्रेन और जेसीबी मशीन की मदद से रेस्क्यू किया गया। करीब डेढ़ दो घंटे की मशक्कत के बाद रेस्क्यू से ट्रक में फंसे हुए दो लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां घायलों ने अपने नाम चित्र सिंह और आकाश निवासी डबरा मप्र बताए गए हैं। यह ट्रक शिमला मिर्च लादकर कानपुर की ओर जा रहा था तभी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से खाई में पलट गया।