झांसी। जनपद के लहचूरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरुआमाफ गांव में धसान नदी किनारे अज्ञात बदमाशों ने चौकीदार की पत्थर से हमला कर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना स्थल से खून सना पत्थर समेत एक नुकीला औजार बरामद किया है।

मऊरानीपुर के कदौरा गांव निवासी भैय्यालाल (52) पुत्र चंदू रायकवार लहचूरा में तालाब की रखवाली करता था और वहीं एक झोपड़ी बनाकर रहता था। जब बुधवार की रात उसके मोबाइल फोन पर उसके पुत्र लालाराम का सम्पर्क नहीं हुआ तो वह घबड़ा उठा। पिता को तलाशते हुए वह बरुआमाफ गांव पहुंच गया। यहां भैय्यालाल अपनी झोंपड़ी मे नहीं था। शाम करीब चार बजे उसका शव धसान नदी के पास क्षत-विक्षत हाल में पड़ा मिला। उसके सिर को पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया था।

नदी किनारे शव मिलने की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और फोरेंसिक टीम को बुला लिया गया। पुलिस ने पास में खून से सना पत्थर एवं एक नुकीला औजार भी बरामद किया। आसपास शराब की बोतलें भी पड़ी हुईं थीं। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने किसी के साथ रंजिश होने की बात से इंकार किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हत्या के खुलासे के लिए टीम बना दी गई है।