झांसी। खजुराहो-झांसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर जिला झांसी के थाना सकरार क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लुहारी के नजदीक जानवर को बचाने के चक्कर में मऊरानीपुर से झांसी जा रही कार का चालक अपना संतुलन खो बैठा और मार्ग पर लगे सांकेतिक बोर्ड से कार टकराकर कई पल्टी मारती हुई रोड से खेतों में जा गिरी। इस घटनाक्रम में कार चालक की मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी, पुत्र व पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया है कि मऊरानीपुर निवासी राजेश अग्रवाल 52 वर्ष, उसकी पत्नी रितु अग्रवाल 46 वर्ष, पुत्र एकांश अग्रवाल 26 वर्ष, शिल्पी अग्रवाल उम्र 26 वर्ष के साथ कार से मऊरानीपुर से शादी समारोह में शामिल होने झांसी जा रहे थे। जब वह जैसे ही टोल प्लाजा लुहारी से कुछ दूरी पर निकलते तभी अचानक कार के सामने सड़क पर जानवर आ गया। जानवर को बचाने के चक्कर में चालक अपना संतुलन खो बैठा और मार्ग पर लगे सांकेतिक बोर्ड से कार टकराकर कई पल्टी मारती हुई रोड से खेतों में जा गिरी। कार सवारों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपड़ोस के लोगों ने दौड़कर क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकाला।

सूचना मिलने पर तत्काल थाना प्रभारी सकरार सोमेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा एन एच ए आई की 1033 को सूचना दी। इस पर एन एच आई के डॉक्टर शादाब खान द्वारा घायलों को उपचार उपरांत एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज झांसी भेजा जहां पर कुछ समय पश्चात राजेश अग्रवाल 52 वर्षीय की मौत हो गई।   तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।