– लूटी स्कूटी, नगदी एवं असलहा कारतूस बरामद

Jhansi। 19 मई की रात्रि करीब 02.30 बजे चेकिंग के दौरान थाना चिरगांव पुलिस टीम ने छिनौरा पुल के पास दो वाहनों पर सवार दो व्यक्तियों को पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया तो आगे कुछ दूरी पर स्कूटी फिसल कर गिर गयी। पुलिस पार्टी को अपने पास आता देख स्कूटी सवार बदमाश ने फायरिंग करना शुरु कर दिया। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जबाबी फायर किये गये जिससे अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगी है तथा अन्य दूसरा साथी अंधेरे का लाभ पाकर भाग गया।

पूंछतांछ पर अभियुक्त ने अपना नाम वीरेंद्र सिंह पुत्र संतोष सिंह निवासी प्रताप का डेरा चिरगांव थाना चिरगांव जनपद झांसी बताया है। भागने का कारण पूंछने पर बताया कि उन दोनों ने मिलकर कुछ समय पहले समय करीब 12:30 बजे चिरगांव पेट्रोल पम्प के पास से एक युवक से यह स्कूटी व रूपये लुटे थे, पकडे जाने के डर से भाग रहे थे। अभियुक्त उपरोक्त थाना चिरगांव का टॉप टेन अपराधी है। जिसके विरुद्ध जनपद में एक दर्जन से अधिक गंभीर धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत हैं।

गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से लूट से सम्बंधित रूपये, स्कूटी UP 93 AJ 5240, एक तमंचा 315 बोर, 02 खोखा व 02 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए।