jhansi । जिले के झांसी-शिवपुरी हाईवे पर सड़क हादसे में परिवार का इकलौता चिराग बुझ गया। परिवार सदमे में है, गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

जिले के रक्सा थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटखेरा गांव निवासी सटटूराम अहिरवार का पुत्र सोनू अहिरवार (30) झांसी में ड्राइवरी कर अपना परिवार चलाता था जबकि उसका पिता गांव में ही साइकिल से सब्जी की फेरी लगाता है।

रविवार की देर रात करीब 11 बजे सोनू बाइक से झांसी से अपने काम से वापस अपने घर की ओर कोटखेरा आ रहा था तभी रास्ते में हाईवे पर कोटखेरा गांव से पहले अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर आसपड़ोस के ग्रामीण व पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की शिनाख्त होने पर उसके परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने रात में ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि सटटूराम अहिरवार के तीन लड़की और एक लड़का था, सटटूराम ने अपने चारों ही बच्चे की शादी कर दी है। सोनू अहिरवार की शादी दस वर्ष पूर्व मध्य प्रदेश के दतिया के कमराई गांव की प्रीति से हुई थी। जिसके दो बच्चे क्रमशः सुंदर (7 वर्ष) व राज (5 वर्ष) हैं। सोनू एकलौता पुत्र होने की वजह से पूरे परिवार सहित गांव में दुख का माहौल है।