ग्वालियर मप्र। जिले में दो दोस्तों ने बदले लेने के लिए ऐसा कुकृत्य किया कि दोनों की जिंदगी पर हमेशा हमेशा के लिए गहरा दाग लग गया और शिकार बनीं दोनों दोस्तों की पत्नियां।

दरअसल ग्वालियर के डबरा में एक व्यक्ति ने अपने दोस्त को सबक सिखाने की योजना बनाई। उसने दोस्त के एक्सीडेंट होने की झूठी खबर देकर उसकी पत्नी को अपनी गाड़ी पर बैठाकर ग्वालियर ले गया। रास्ते में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। महिला ने थाने में उसके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद आरोपी की पत्नी ने भी पति के दोस्त के खिलाफ घर में घुसकर रेप करने की FIR कराई है

डबरा निवासी 28 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि 16 मई को वह घर पर अकेली थी तभी पति का दोस्त, अपने एक साथी के साथ घर आया और कहा- उसके पति का एक्सीडेंट हो गया है, तुरंत चलो। वह घायल है और अस्पताल में भर्ती है। इस पर घबरा कर वह दोनों के साथ अस्पताल जाने के लिए उनकी बाइक पर निकल गई। दोनों ने सिमरिया टेकरी पर बाइक रोक दी। यह देख कर जब महिला ने पूछा- यहां गाड़ी क्यों रोक दी? वे बोले- बस थोड़ा काम है और सुनसान जगह ले गए। वहां धमकाते हुए पहले पति के दोस्त ने रेप किया, इसके बाद उसके साथी कल्ला ने भी रेप करना चाहा, लेकिन शोर मचाने पर कुछ लोग आ गए। यह देख कर आरोपी भाग निकले। महिला बदनामी के डर से अब तक चुप रही, लेकिन आरोपी ब्लैकमेल कर फिर से रिलेशन बनाने का कहने लगे। तब जाकर डबरा थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

दूसरी तरफ रेप के आरोपी की पत्नी ने भी पति के उस दोस्त पर रेप का केस कराया है जिसकी पत्नी ने रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई। रेप के आरोपी की पत्नी ने बताया- 29 मई को घर पर वह अकेली थी तभी आरोपी घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया। उसके न्यूड फोटो ले लिए। इन फोटो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर तब से अब तक कई बार रेप कर चुका है।