Jhansi। उमरे के झांसी मंडल अंतर्गत झांसी-मानिकपुर रेल मार्ग पर मऊरानीपुर स्टेशन पर मंगलवार को तड़के लगभग 2.40 बजे रनिंग यूपी सम्पर्क क्रान्ति एक्सप्रेस में कोच में चढ़ते समय फिसलने से 28 वर्षीय युवती का एक पैर कट गया। आरपीएफ द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

झांसी के थाना मऊरानीपुर क्षेत्र अंतर्गत गोपालगंज निवासी स्वामिता खटीक (28 साल) अपने पिता देवेन्द्र खटीक के साथ मउरानीपुर से मानिकपुर जाने के लिए मऊरानीपुर रेलवे स्टेशन पर तड़के लगभग 2.40 बजे पहुंचे तब तक यूपी सम्पर्क क्रान्ति एक्सप्रेस चलने लगी।

यह देख कर चलती ट्रेन के कोच नंबर एस 2 में पिता -पुत्री ने चढ़ने कि प्रयास किया, किंतु वर्षा के पानी के प्लेटफार्म पर फैले होने से युवती का पैर फिसला और वह गिर कर ट्रेन की चपेट में आ गई। यह देख कर प्लेटफार्म पर यात्रियों की चीखें निकल गई। इसके बाद ट्रेन को रोक कर युवती को बाहर निकाला गया। इस घटनाक्रम में युवती का दाहिना पैर घुटने के नीचे से कट गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आरपीएफ उप निरीक्षक विनोद कुमार राय युवती को रक्तरंजित हालत में 108 एम्बुलेन्स द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत गंभीर देखते हुए उसे तत्काल सुबह ही 108 एम्बुलेंस द्वारा मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया। युवती को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है।