कॉल कर नौकरी के लिए मिलने होटल में बुलाया था

Gawaliar । नौकरी दिलाने के नाम पर ग्वालियर में दोस्त ने महिला को होटल मिलने बुलाकर कोल्डड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर पिला दी। जब महिला बेहोश हो गई तो दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के दौरान आरोपी ने महिला के न्यूड फोटो और VIDEO भी बनाए। जब महिला को होश आया तो घटना का पता चला। जिसके बाद महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने महिला को ब्लैकमेल कर रहा था कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो वह उसके फोटो व VIDEO वाायरल कर देगा।

इसके बाद आरोपी महिला को अश्लील फोटो और VIDEO वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करता रहा, जिसकी शिकायत महिला ने थाने पहुंचकर पुलिस से की है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दुष्कर्म करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। दरअसल, ग्वालियर के जनकगंज के लक्ष्मीगंज में रहने वाली 29 वर्षीय युवती ने शिकायत की है कि वह कॉस्मेटिक का काम करती है। पांच महिने पहले उसकी मुलाकात अनूप गुप्ता उर्फ पिंटू से हुई। अनूप गुप्ता ने युवती को नौकरी लगवाने का आश्वासन दिया था। अनूप गुप्ता कई बार उसे अपने साथ कई जगह नौकरी दिलवाने के लिए लेकर गया, लेकिन बात नहीं बनी।

18 मई की दोपहर को युवती के पास अनूप गुप्ता का कॉल आया और उसने बताया तुम्हारी नौकरी लगवाने की सारी बात हो चुकी है और कंपनी का अधिकारी बहोड़ापुर में एक होटल में ठहरा हुआ है। तुरंत उससे मुलाकात करनी है। नौकरी की जरुरत होने पर महिला उसके साथ होटल पहुंची तो अनूप गुप्ता महिला को होटल के एक कमरे में ले गया।

कोल्डड्रिंक पीते ही हुई बेहोश
कमरे में पहुंचने के बाद अनूप ने उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए ऑफर की, जिसे पीते ही युवती बेहोश हो गई और जब होश आया तो महिला ने अपने आप को होटल के कमरे में निर्वस्त्र पाया। घटना समझ में आते ही महिला ने इसका विरोध किया तो अनूप गुप्ता ने उसे वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी दी। बदनामी डर के चलते महिला चुप रही तो आरोपी उसे लगातार संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करता रहा। इससे परेशान पीडि़ता थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस आरोपी को तलाश रही है।