ललितपुर। जिला ललितपुर में लड़की से छेड़छाड़ करना एक मनचले को बहुत भारी पड़ गया। लड़की ने भीड़ के सामने ही उसकी चप्पलों से पिटाई कर आशकी का भूत उतार कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दरअसल, ललितपुर शहरी क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे स्टेशन चौराहे के पास पाश इलाके में शनिवार की शाम करीब 5 बजे एक किशोरी और कुछ महिलाओं ने एक मनचले किस्म के शौहदे को दबोचकर सरेआम चप्पलों से जमकर पिटाई की गई। जब महिला सरेआम मनचले कि ठुकाई पिटाई कर बेइज्जती कर रही थी तभी वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। आशिकी का भूत उतार कर महिलाएं मनचले को पकड़ कर पिटाई करती हुई सड़कों से होकर कोतवाली तक ले गईं।

मामले की जानकारी करने पर पता चला कि वक्त मनचला अपने ही इलाके की किशोरियों और महिलाओं की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर उनसे अश्लीलता पूर्ण बातें करने का प्रयास करता था जिससे वह आक्रोशित थीं। लड़की ने लड़के को पीटते हुए ये भी आरोप लगाया कि वो काफी समय से उसका पीछा कर रहा था, लेकिन वह इगनोर कर रही थी। शनिवार को जब वो पकड़ में आया तो उसने उसकी पिटाई कर दी। लड़की के साहस की सराहना की जा रही है।