पीड़ित को न्याय हेतु वरिष्ठ समाजसेवी डॉ.संदीप सरावगी ने की सीओ से मुलाकात

झांसी। थाना कोतवाली अंतर्गत चौकी उन्नाव गेट बाहर निवासी संदीप गोस्वामी का विवाह हेमलता निवासी ग्राम सकरार थाना लहचूरा जिला झांसी के साथ हुआ था। संदीप गोस्वामी – हेमलता के दो बच्चे क्रमशः मयंक उम्र चार वर्ष, युवराज डेढ़ वर्ष है। पीड़ित संदीप ने बताया कि हेमलता के रिश्ते में लगने वाले जीजा नरेश योगी निवासी आलमपुर थाना सेवड़ा मध्य प्रदेश मेरे घर अक्सर अपने साथी अमन के साथ आता जाता था और इसी कारण उसने अपनी नज़दीकियां मेरी पत्नी से बना ली थी। इस दौरान मेरी पत्नी का मोबाइल खराब हो जाने पर मेरी पत्नी व उक्त लोगों के मध्य मेरे पिता के मोबाइल से वार्तालाप भी होती रही। 22 जून 22 को रात्रि 9:00 बजे अमन और नरेश उसके घर आए और मेरी पत्नी से बातचीत की।

संदीप ने बताया कि रात्रि में जब पड़ोस में रहने वाली चाची ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी तो 10 बजे उसको सूचना मिली। तब मैंने घर आकर देखा तो मेरी पत्नी व दोनों लोग घर पर नहीं थे। अलमारी खुली पड़ी थी मेरी पत्नी अमन और नरेश के सहयोग से घर में रखे सोने चांदी के जेवरात व 25000 रुपए ले गए। उक्त आरोपी मेरी पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण कर ले गए। जब उनके मोबाइल पर बात की गई तो पाँच लाख की मांग उक्त आरोपियों द्वारा की गई।

पीड़ित को न्याय दिलाने हेतु वरिष्ठ समाजसेवी डॉ संदीप सरावगी थाना कोतवाली पहुंचे जहां पर उपस्थित सीओ से मुलाकात कर घटनाक्रम की जानकारी दी। इस मामले में सीओ द्वारा एफआइआर करने व मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने के आदेश दिए गए। उन्होंने शीघ्र पीड़ित को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।