Jhansi । जिले के थाना गरौठा क्षेत्र अंतर्गत पसौरा गांव में गैंगस्टर के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम को घेर कर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इससे पुलिस टीम को जान बचाकर उल्टे पांव भागना पड़ा हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने दोबारा दबिश देकर आरोपी को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस दो नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है।
बताया गया है कि घरौंडा के पसौरा निवासी मुकेश उर्फ बबलू गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहा है। उसकी तलाश में शुक्रवार देर-रात गरौठा थाने से उप निरीक्षक सूर्यकांत त्रिपाठी के नेतृत्व में आशुतोष पटेल, विपिन कुमार समेत अन्य सिपाहियों की टीम गांव में दबिश देने पहुंचे। पुलिस के गांव में पहुंचने की भनक लगते ही आरोपी के परिवार समेत उसके परिचितों ने पुलिस को घेरकर पथराव शुरू कर दिया।

अचानक पथराव होने पर पुलिस टीम में भगदड़ मच गई। लाठी एवं डंडे लिए गांव के लोगों ने पुलिसकर्मियों को गांव से बाहर खदेड़ दिया। इसकी सूचना मिलने पर थोड़ी देर में गरौठा थाने से भारी पुलिस बल गांव पहुंच गया। गांव को चारों ओर से घेरकर पुलिस टीम गांव के अंदर पहुंची। यहां पुलिस ने गैंगस्टर आरोपी मुकेश को उसके घर के पास से धर- दबोचा। पुलिस टीम पर हमला करने वालों की तलाश की गई लेकिन, सभी आरोपी गांव से फरार हो गए। फिलहाल गैंगस्टर आरोपी बबलू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया जबकि पुलिस टीम के कार्य में बाधा डालने के आरोप में लवकुश, लाखन समेत अन्य अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उनकी तलाश की जा रही है। गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।