भाग रहे बदमाशों में एक को दबोच कर धुनाई 

Jhansi। जनपद के मोंठ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बम्हरौली में शुक्रवार की रात फायरिंग से अफरातफरी मच गई। दुकान पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने खुले पैसे को लेकर हुए विवाद में तमंचों से फायरिंग कर दी जिससे महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद भागते हुए एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि दो फरार हो गए। घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मोंठ के मुहल्ला आजादनगर निवासी हजरत अली फायर ब्रिगेड ऑफिस के पास एक खोखे में गुटखा, सिगरेट की दुकान खोले हुए हैं। शुक्रवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे हजरत अली, अपनी पत्नी कुरैशा, परिवार की रेशमा व उसका पति आरिफ दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन लोग दुकान पर पहुंचे। उन्होंने दुकान में बैठी महिला से सिगरेट मांगी। 90 रुपये की सिगरेट लेने के बाद उन्होंने 500 का नोट दे दिया। इस पर ्खुल्ले पैसे को लेकर विवाद होने लगा।

इससे आवेश में आकर बाइक सवारों ने तमंचे निकालकर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। गोली लगने से हजरत अली, ,आरिफ और कुरैशा घायल हो गए। इससे वहां चीखपुकार मच गई। गोलियों की आवाज सुनकर सनसनी फ़ैल गई और आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और भाग रहे हमलावरों में से एक दतिया निवासी देवेंद्र कुशवाहा को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी। इससे वह भी घायल हो गया। इस दौरान उसे छुड़ाने के लिए भी बाइक से भाग रहे बदमाशों ने फायरिंग की। भीड़ बढ़ती देख वह तेज गति से गाड़ी दौड़ाते हुए भाग निकले।

घायलों को इलाज के लिए मोंठ के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। हालत गंभीर होने पर तीनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं, मौके से पकड़े गए आरोपी को भी इलाज के लिए मेडिकल में दाखिल कराया गया है। सूचना मिलने पर एसएसपी सहित अधीनस्थ पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। घायल बदमाश से पूछताछ की गई है।