झांसी। सीनियर रेलवे इंस्टीटयूट कार्यकारिणी समिति द्वारा राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर खेल सप्ताह के अंतर्गत सुबह सिक्स ए साइड हॉकी टूर्नामेन्ट का उदधाटन मुख्य अतिथि अपर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक  डा सुरेन्द नाथ जी रहे | मुख्य अतिथि ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर मैच की शुरुआत करायी | 

मैच में पूल ए में बालिका वर्ग में एल0बी0एम अकादमी ने 2-.0 से ध्यानचन्द्र स्टेडियम को पराजित किया तथा पूल बी बालक वर्ग में एल0बी0एम0 एवं लक्ष्मी व्यायाम मंदिर 2-2 की बराबरी पर रहे। वहीँ अण्डर 19 बालक वर्ग में बलबीर सिंह अकादमी ने 5-3 से ध्यानचन्द स्टेडियम को पराजित किया। इसी क्रम में अण्डर 19 बालक वर्ग में रुप सिंह एकादश और एल0बी0एम0 हॉकी  2-2 से बराबरी पर रही। इस कार्यक्रम में रेल संस्थान सचिव मुकेश कुमार श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष मो0 सईद सुबोध खाण्डेकरसंजय भारतीसतीश चन्दलालासलमुददीन  मुन्नालाल कुशवाहासुरेश चन्द्र भगौरियाएस के गुण्डेराजेन्द्र यादवनीरज वर्मागौरव सिंह सेंगर रहे।

इसी क्रम में जूनियर रेलवे इंस्टीटयूट मैदान पर खेले गये रेल कर्मचारियों के अन्तर विभागीय कालीचरन फुटबाल टूर्नामेन्ट में आपरेटिंग की टीम ने टी0आर0एस0 की टीम को 5-2 से पराजित कर जीत हासिल की। इस आयोजन के मुख्य अतिथि सीनियर डी0ई0 टी0आर0 एस0 श्री आर0आर0 लाजरस रहे। मुख्य अतिथि ने ग्राउण्ड पर जाकर दोनो टीमों के खिलाडियों से परिचय प्राप्त कर मैच की शुरुआत करायी परिचालन की तरफ से पांच गोल दागे गये जिसके जबाब में टी0आर0एस0 की टीम केवल 2 गोल ही कर पाई।

इस कार्यक्रम में रेल संस्थान उपाध्यक्ष मो0 सईदब्रजेन्द्र यादवअनिरुद्व यादवछोटेलाल यादवमुकेश यादवशैलेन्द्र संज्ञानीरज वर्मागौरव सिंह सेंगरमैच के रैफरी मातादीनआफरोजभवानी शंकर गौरव सिंह सेगरनीरज वर्मा रहे।