कानपुर (उत्तर प्रदेश)। कानपुर में 10 वर्षीय लड़के का अपहरण करने और उसके साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में चार लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है।  लड़का अभी तक नहीं मिला है। आरोपियों ने बताया कि युवक को गंगा नदी में उन्होंने जिंदा फेंक दिया है। पुलिस रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग का दो दिन पहले उस वक्त अपहरण कर लिया गया था, जब वह छावनी क्षेत्र में अपने घर से खेलने के लिए निकला था।

अपहरणकर्ताओं ने उसके पिता को 6 लाख रुपए की फिरौती के लिए बुलाया, लेकिन जब उन्होंने कहा कि वह इतने रुपए का भुगतान करने में असमर्थ है, तो उन्होंने लड़के के साथ यौन उत्पीड़न किया और उसे गंगा में फेंक दिया। आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। संयुक्त पुलिस आयुक्त, आनंद प्रकाश तिवारी ने मीडिया को बताया कि इस बात की संभावना है कि लड़के को नदी में फेंकने से पहले उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। पुलिस जांच कर रही है और इलाके में रहने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
ड्राईवरी करने वाले पिता ने कहा कि अपहरणकर्ताओं ने उसे 6 लाख रुपए देने के लिए कहा था। इस ऐ उनसे कहा कि मैं इतनी बड़ी राशि का भुगतान या व्यवस्था करने में असमर्थ हूं। उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया और अपहरणकर्ताओं द्वारा इस्तेमाल किए गए नंबर के माध्यम से चार लोगों- बल्लू, अमित, सगीर और अमीन को ट्रैक किया गया था। सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किए जिसमें उन्हें लड़के को उठाते हुए दिखाया गया था। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने स्वीकार किया कि उसके पिता के कहने पर कि वह फिरौती की राशि नहीं दे पाएगा, उसने लड़के के साथ यौन उत्पीड़न किया था।