झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या कारण पड़ोसी के ताने से परेशान होना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरु कर दी है।

झांसी जिले के बबीना थानान्तर्गत ग्राम मानपुर में रहने वाले लगभग 20 वर्षीय अंकित अहिरवार पुत्र रुप सिंह ने घर के पीछे खुले मैदान में नीम के पेड़ से फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फांसी पर लटक रहे शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के चाचा राकेश ने बताया कि अंकित तीन भाई है। जिसमें वह सबसे बड़ा है। वह पंखे और कूलर मरम्मत का काम करता था। वह पल्सर बाइक लेना चाहता था लेकिन उसके पिता एक माह पहले टीवीएस की बाइक दिलाई थी। जिस कारण नाराज होकर उसने उस बाइक को नहीं चलाया। आखिर में दो दिन पहले वह टीवीएस कम्पनी की बाइक लेकर अपनी दुकान पर पहुंचा। जहां उसके पड़ोसी ने ताना देते हुए उससे मजाक किया।

यह मजाक धीरे-धीरे विवाद में बढ़ गया। इसके बाद वह घर आ गया और परेशान रहने लगा। इससे पहले परिवार वाले कुछ समझते उसने घर के पीछे मैदान में जाकर पेड़ से फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है।