बनाई अश्लील वीडियो, मुकदमा दर्ज, तलाश जारी 

झांसी। लगातार आरोप प्रत्यारोपों के घेरे में आए सस्पेंड ग्राम विकास अधिकारी ने लघु सिंचाई विभाग में तैनात अपने साथी जेई के साथ पार्क में बैठे पति पत्नी की मारपीट की ओर पत्नी के साथ अश्लीलता की। विवाद वीडियो बनाने को लेकर हुआ था। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनो आरोपियों को कुछ देर तक हवालात में रखा था उसके बाद छोड़ दिया था। लेकिन मामला आज पुलिस कप्तान के संज्ञान में आने के बाद दोनो अधिकारियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के दतिया गेट बाहर निवासी एक महिला ने सीपरी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया की वह पांच अगस्त को अपने पति के साथ अटल एकता पार्क में बैठी थी तभी बामौर में ग्राम पंचायत अधिकारी के पद से सस्पेंड चल रहे बृजेंद्र यादव अपने साथी लघु सिंचाई में तैनात जेई गौरव यादव के साथ आया और मोबाइल से उसकी वीडियो बनाकर अश्लील इशारे करने लगा। इसका पति पत्नी ने विरोध किया तो उनकी मारपीट कर दी।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो आरोपियों को पकड़ कर थाने लाया गया, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। कार्यवाही न होने ओर न्याय न मिलने पर आज दंपत्ति एसएसपी के समक्ष पेश हुए। एसएसपी ने तत्काल सीपरी पुलिस को मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही के निर्देश दिए।

एसएसपी के निर्देश के बाद सीपरी पुलिस ने आरोपी बृजेंद्र यादव निवासी बचावली थाना बड़ागांव और गौरव यादव निवासी कोंछा भांवर के खिलाफ 323,354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।