मां और बहन को आपत्तिजनक हालत में देखना पड़ा भारी

आजमगढ़। यूपी के जनपद आजमगढ़ में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मां और बहन को दो लोगों के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद शोर मचाना एक युवक को भारी पड़ गया। मां और बहन ने ही युवक को जहर देकर मार डाला। दादी की शिकायत पर युवक की मां और बहन के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। मामला आजमगढ़ के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र में दो दिन पहले एक 18 वर्षीय युवक की संदिग्धावस्था में जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई थी। युवक की दादी ने आरोप लगाया कि सोमवार की रात उसका 18 वर्षीय पौत्र सिंचाई करने के लिए खेत पर गया था। रात में ही वह घर लौटा तो अपनी मां और बहन को दो लोगों के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इससे क्षुब्ध होकर उसने शोर मचाया तो मां-बहन के साथ मौजूद दोनों लोगों ने युवक को जान मारने की धमकी दी और भाग निकले। दूसरे दिन मां और बहन के साथ दोनों ने उसके पौत्र को जहर दे दिया। अस्पताल में युवक की मौत हो गई।

दादी ने आरोपियों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। युवक की दादी की तहरीर पर मारे गए युवक की मां और बहन के अलावा मधुकर सिंह उर्फ गौरव सिंह निवासी अतरौलिया, ललित कुमार उर्फ डब्लू निवासी अतरौलिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना की जांच की जा रही है।