झांसी। जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शनिवार को ऐसा हादसा सामने आया कि लोग आश्चर्यचकित रह गए। बाइक खो जाने से बदहवास होकर बिजली विभाग मेें आउटसोर्स कर्मचारी ने आंतिया ताल में छलांग लगा दी। आसपास के लोग जब तक उसे बाहर निकालते उसकी मौत हो गई। राजकुमार के परिवार में पत्नी प्रीति के अलावा एक बेटी खुशी (11) है।

थाना प्रेमनगर के पुलिया नंबर नौ के पास रहने वाला राजकुमार शाक्या (41) बिजली विभाग मेें आउटसोर्स कर्मचारी था। उसकी इन दिनों मुन्ना लाल पावर हाउस में ट्रांसफार्मर मरम्मत कार्यों में ड्यूटी लगी थी। शनिवार शाम करीब साढ़े छह बजे वह बाइक से आंतिया ताल के पास स्थित एक शराब की दुकान पहुंचा। शराब लेकर उसने बाहर बैठकर पी और इसके बाद टहलता हुआ वह आंतिया ताल के सामने पहुंचा। यहां एक ठेले से उसने गोलगप्पे खाए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है गोलगप्पे खाने के बाद वह अपनी बाइक खोजने लगा। बाइक न मिलने पर वह बदहवास हो उठा। इधर-उधर खोजते हुए वह आंतिया ताल की बाउंड्री पर चढ़ गया। नशे में होने से फिसलकर वह तालाब में गिर पड़ा।

सूचना मिलने पर थोड़ी देर में पुलिस भी पहुुंची। उसे बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया लेकिन, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर नवाबाद सुधाकर मिश्र के मुताबिक शराब के नशे में होने की वजह से यह हादसा हुआ।