झांसी। जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में कदाम्बरी बोरिंग कम्पनी का मजदूर ट्रैक्टर-ट्राली से गिर कर कंपनी के दो मजदूर घायल हो गया। घायलावस्था में उन्हें झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई।

झांसी जिले के बबीना थानान्तर्गत आरा मशीन सिमरावारी क्षेत्र में कदाम्बरी बोर वेल्स कम्पनी में छत्तीसगढ़ के जिला कांकरेत निवासी लगभग 23 वर्षीय विश्वनाथ अपने साथियों छन्नू और धन के साथ मजदूरी करता था। गुरुवार की शाम कंपनी की ट्रैक्टर ट्राली में बोरिंग मशीन लेकर सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम परवई में बोर करने गया था। दोपहर करीब तीन बजे वह अपने साथी मजदूरों के साथ ट्रेक्टर ट्राली में मशीन के साथ वापस जा रहा था। जैसे ही ट्रेक्टर ट्राली ग्वालियर रोड पाल कॉलोनी के पास पहुंची तभी ट्रेक्टर ट्राली में लदी बोरिंग मशीन का कम्प्रेशर संतुलन बिगड़ने से पलट गया। जिससे चालक ट्रैक्टर ट्राली पर संतुलन खो बैठा। किसी प्रकार चालक ने ट्रैक्टर पर संतुलन कर लिया लेकिन विश्वनाथ सहित तीनों मजदूर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गये।

कंपनी के स्टाफ ने घायलावस्था में विश्वनाथ आदि को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को विश्वनाथ की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।