झांसी। फुटबॉल फेडरेशन द्वारा जूनियर रेलवे इंस्टिट्यूट मैदान पर गुरुवार को झांसी मंडल की सीनियर फुटबॉल टीम के गठन के ट्रायल्स के दूसरे दिन फेडरेशन के चयनकर्ताओं ने फुटबॉलरों की कड़ी मेहनत को परखा।
झांसी फुटबॉल फेडरेशन की ओर से आयोजित सीनियर वर्ग के ट्रायल्स में आज कालपी बबीना बरुआसागर और झाँसी के 85 खिलाड़ियों नें हैडड्राइव, फॉरवर्ड डिफेंस, लांग शूटिंग, ड्रिवलिंग, वनटच, स्पीड और स्टेमिना का जमकर प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं को आकर्षित करने का भरकश प्रयास किया।
झांसी फुटबॉल फेडरेशन के चयनकर्ता पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी विनोद यादव कप्तान, अशोक कनौजिया, शेख रफीकउद्दीन, रईस खान, मातादीन यादव, मोहम्मद आरिफ, अफरोज अहमद की खिलाड़ियो के प्रदर्शन पर पैनी नजर रही। इससे पूर्व डॉ ज़ुबैर अंसारी ने ट्रायल्स दे रहे खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनके चयन के लिए शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर झांसी फुटबॉल फेडरेशन के पदाधिकारी जस्टिन सिंह, रामसेवक रजक, बृजेन्द्र यादव, अतीक अंसारी, मोहम्मद साबिर, सलीम अख्तर,  मो. जीशान, रविंद्र राज आदि उपस्थित रहे। झाँसी फुटबॉल फेडरेशन के सचिव वहीद खान ने बताया कि चयनित खिलाड़ियों का चार दिवसीय कैम्प के बाद 15 नवम्बर को झाँसी मंडल की सीनियर फुटबॉल टीम घोषित की जाएगी जो मुरादाबाद में आयोजित होने वाली उत्तर प्रदेश स्टेट चैम्पियंशिप में भाग लेंगी।