आभूषण व नगदी लूट कर रेपिस्ट रफूचक्कर 

झांसी। जिले के बबीना थाना क्षेत्र के खजरहा गांव के पास रेलवे पटरी किनारे जंगल में गांव के ही मनचले ने नव  युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और सोने की चैन व 5 हजार रुपये लूट कर रफूचक्कर गया। पीड़िता ने अपने घर पहुंच कर जंगल में रेप व लूट की घटना की जानकारी अपनी मम्मी को दी। इसके बाद पीड़िता को लेकर गांव का प्रधान पुलिस चौकी पर पहुंचा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया जब वह शॉपिंग करने के लिए बाजार जा रही थी तभी जीजा के पिता ने बाजार के लिए गांव के एक युवक की गाड़ी पर बैठा दिया। जब उसने युवक के साथ जाने से मना किया तो पापा कहा कि वह युवक को पहचानते हैं चले जाओ। वह बैठकर गाड़ी से कुछ दूर तक चली इसी दौरान युवक की युवती को देखकर नियत खराब हो गई और बीएचईएल के पीछे रेल पटरी किनारे ले जाकर युवक उसके जबरन कपड़े उतरवाने लगा। युवती ने मना किया तो उसके साथ जबरदस्ती करके गलत काम किया और सोने की चेन व 5 हजार रुपये लूट कर भाग गया।

किसी तरह रेप व लूट का शिकार बनी युवती जंगल से भाग कर अपने घर पहुंची और सारी बात मम्मी को बताई फिर प्रधान युवती को लेकर पुलिस के पास पहुंचे। युवती आरोपी का नाम नहीं जानती है लेकिन उसने आरोपी का फोटो अपने मोबाइल में खींच लिया था। पुलिस ने उस फोटो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले में एसपी सिटी राधेश्याम राय ने बताया कि बबीना थाना क्षेत्र के खजराहा गांव की रहने वाली एक लड़की ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि वह जब गांव से बाजार जाने के लिए निकली थी उसी समय गांव का एक लड़का मोटरसाइकिल से आया और उसे बाजार जाने के लिए लिफ्ट देने की बात कही फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करके विधिक कार्रवाई की जा रही है।