Samastipur : समस्तीपुर जिले में जनसाधारण एक्सप्रेस के यात्रियों से भरे कोच में एक छात्रा छेड़छाड़ से परेशान होकर चलती ट्रेन से कूद गयी, किंतु कोई उसकी मदद को सामने नहीं आया। ग्रामीणों को बुधवार को वह ट्रैक के किनारे गंभीर हालत में मिली। उसे रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के दोनों पैर, हाथ और सिर में गंभीर चोट आयी है, उसके दांत भी टूट गये हैं।

उक्त लड़की मुजफ्फरपुर में नर्सिंग की पढ़ाई करती है। वह ट्रेन से बरौनी अपने घर के लिए निकली थी। अस्पताल में भर्ती छात्रा ने मीडिया को बताया कि वह दोपहर 3.15 बजे मुजफ्फरपुर से बरौनी जाने के लिए जनसाधारण ट्रेन में चढ़ी थी। कोच में जहां वह बैठी थी, वहां 6 लड़के थे। वे उसे देखकर गंदे-गंदे कमेंट करने लगे. उसने मना किया तो उसे यहां-वहां छूने लगे। इससे वो परेशान हो गयी थी, किंतु कोई बचाने नहीं आया। हालात बिगड़ गये तो वह गेट पर आ गयी और घर पर मदद के लिए फोन करने लगी तभी मनचले फोन छीनने लगे और फिर से छूना शुरू कर दिया। ट्रेन में बहुत लोग थे, लेकिन कोई मदद को आगे नहीं आया। आखिर वह क्या करती कुछ समझ नहीं आया तो ट्रेन से कूदना ही सही समझा।

लड़की ने बताया कि वो आरोपियों को नहीं पहचानती है। लड़की एएनएम की छात्रा है। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कोरबद्धा रेलवे फाटक संख्या 50 सी के ओएचई पोल संख्या 31/12 के पास लड़की ट्रेन से कूद गयी थी। जानकारी के अनुसार वह बेगूसराय की रहने वाली है, मुजफ्फरपुर में पढ़ती है, वह अपने घर लौट रही थी।
रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट के पुलिस निरीक्षक एनके सिन्हा ने बताया कि सबसे पहले युवती का इलाज शुरू कराया गया. फिर लड़की से परिवार वालों के नंबर लेकर फोन कर बुलाया गया. छात्रा की हालत की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।