– पुलिस द्वारा गैंग रेप के पांचों आरोपी गिरफ्तार 

छतरपुर मप्र। मप्र के जिला छतरपुर में ओरछा रोड थाना क्षेत्र में 22 वर्षीय युवती को एक सप्ताह तक बंधक बना कर गैंगरेप के 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। आरोपियों में एक महिला भी शामिल है। यह महिला आरोपियों की बहन हैं।

युवती आरोपी महिला की बहन के इलाज के लिए उधार दिए पांच लाख रुपए लेने गई थी, तभी आरोपियों ने युवती को बंधक बना लिया और एक सप्ताह तक गैंगरेप करते रहे। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने पुलिस से शिकायत की, जिस पर पुलिस ने मंगलवार को सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मेडिकल कराया।

मप्र के राजनगर निवासी व ओरछा थाना इलाके में नौगांव रोड पर वर्तमान में रह रही महिला ने अपनी बहन के इलाज के लिए छतरपुर शहर निवासी अपने परिचय की एक युवती से पांच लाख रुपए उधार लिए। इलाज के बाद युवती ने महिला से उधार दिए रुपए मांगे तो महिला ने युवती को ओरछा रोड थाना के पास अपने वर्तमान निवास पर बुलाया।

युवती जब 9 दिसंबर को वहां पहुंची तो आरोपियों ने युवती को बंधक बना लिया। आरोपी 15 दिसंबर तक युवती को बंधक बनाए रहे और उसके साथ चार युवक गैंगरेप की वारदात करते रहे। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवती ने पुलिस से संपर्क कर आप बीती सुनाई, जिस पर पुलिस ने आरोपी महिला व चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम विजय नायक, गोपाल रैकवार, नीरज रैकवार, पंकज जैन और सोनाली उर्फ सुंदरी रैकवार बताया गया है। इन सभी के खिलाफ धारा-376, 376D, 353, 323, 506 और 109 IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को आरोपियों से एक बड़े गैंग का खुलासा होने की उम्मीद है। हालांकि पुलिस ने अभी केवल युवती की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की है, युवती के कोर्ट में बयान व जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है।