ट्रक चालक व क्लीनर सहित बस की सवारियां घायल 

झांसी। झांसी -कानपुर मार्ग पर जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र में बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास बुधवार की तड़के लगभग 2- 3 बजे कोहरे के बीच अनियंत्रित ट्रक ने ओवरटेक कर बस में टक्कर मार दी। घटना में बस के दो स्टाफ की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

बुधवार की तड़के लगभग 2-3 बजे सवारियों को लेकर निजी बस (एमपी 07 पी 5565) कानपुर की ओर जा रही थी। बस जब झांसी के नवाबाद थानान्तर्गत बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के गेट के पास पहुंची तभी पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक (यूपी 93 बीटी 3087) ने ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। टक्कर लगने से ट्रक का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर मार कर ट्रक बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय के पास फुटपाथ पर चढ़ गया। जानकारी होते ही आनन-फानन में विश्वविद्यालय पुलिस चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। बस में सवार घायल यात्रियों को निकालकर उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज भेजा, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य यात्री घायल हैं।

पुलिस के अनुसार ट्रक व बस की टक्कर में दो लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान टीकमगढ़ के महावीर गार्डन निवासी कैलाश घोषी और नवाबाद तालपुरा निवासी उमेश अहिरवार के रूप में की है। कैलाश बस का परमानेंट कंडक्टर है, जबकि उमेश अहिरवार बस स्टैंड से सवारियों को भरवाता था। वहीं, इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और कंडक्टर भी घायल हैं, जो कि जालौन जिले के कालपी के बताए जा रहे हैं

वही इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर भी घायल हैं जो की जालौन जिले के कालपी के बताए जा रहे हैं।पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।