नगर पालिका परिषद पर शव रखकर हंगामा, दुकान खाली होने के सदमे में मौत का आरोप
झांसी। बरूआसागर में मिठाई विक्रेता की संदिग्ध अवस्था में मौत पर भड़के क्षेत्रवासियों और दुकानदारों ने अक्रोशित होकर शव को पालिका परिषद के गेट पर रखकर जमकर हंगामा करते हुएउसकी मौत का जिम्मेदार पालिका परिषद को ठहराया और कार्यवाही की मांग की है।

बरूआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम सनोरा निवासी बृजेश पाठक ने नीलामी में बरूआसागर पालिका परिषद से एक दुकान ली थी। जिसमे वह दुग्ध, घी आदि सामग्री बेच कर परिवार का भरण पोषण करता था। आरोप है, की कई दुकानदारों का किराया बकाया होने पर सभी को नोटिस दिया गया था लेकिन द्वेष भावना पूर्ण रवैया अपनाते हुए पालिका परिषद की महिला अधिकारी और अध्यक्ष व प्रतिनिधि गुंडई दबंगई के बल पर नोटिस में दी गई नियत तिथि के दो दिन पूर्व दुकान पर पहुंच कर समान की लूटपाट कर दुकान छीन ली। जिससे बृजेश और उसका परिवार आज तक भुखमरी की कगार पर आ गया है ।

परिजनों और क्षेत्रवासियो ने आरोप लगाया है की इसी सदमे के चलते बृजेश की बुधवार की शाम मौत हो गई। जिसके जिम्मेदार पालिका परिषद की महिला अधिकारी, अध्यक्ष और उनका प्रतिनिधि है, जिनके विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस सभी को समझाने का प्रयास किया।