शिवपुरी (मप्र)। शिवपुरी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बस में क्लीनर ने मानसिक रूप से कमजोर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया। क्लीनर महिला को झूठ बोलकर चंदेरी से बस में बिठाकर शिवपुरी लेकर आया था जबकि महिला को ललितपुर जाना था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मप्र के पिछोर क्षेत्र निवासी मानसिक रूप से कमजोर एक महिला अपनी ससुराल से मायके जाने के लिए रवाना हुई। वह बस में सवार होकर पहले चंदेरी पहुंची, चंदेरी से उसे ललितपुर जाना था, लेकिन गलती से वह चंदेरी से शिवपुरी आने वाली राजहंस बस में सवार हो गई। उसने बस के क्लीनर धीरेंद्र लोधी को बताया कि उसे ललितपुर जाना है, लेकिन धीरेंद्र ने अकेली महिला का फायदा उठाने का सोचकर उसे यह कहकर बस में विठा लिया कि वह उसे ललितपुर छुड़वा देगा।

पीड़िता ने बताया कि जब इस बात का संदेह हुआ कि वह गलत बस में बैठ गई है तो उसने क्लीनर को कहा कि यह तो गलत वस है, उसे ललितपुर जाना है तो क्लीनर ने एक बार फिर उससे कहा कि वह उसे जहां जाना है वहीं छुड़वा देगा और शिवपुरी ले आया। शिवपुरी में जब बस पूरी तरह खाली हो गई तो क्लीनर ने भरोसा दिलाया कि वह सुबह उसे वापस चंदेरी ले चलेगा और वहां से ललितपुर की बस में बैठा देगा। रातभर वह इसी बस में रुक जाए।

इसी दौरान जब बस डीजल भरवाने के लिए पीएस होटल के सामने स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंची तभी क्लीनर धीरेंद्र लोधी महिला को बस की पिछली सीट पर ले गया और उसके साथ चलती बस में ही मुंह बंद कर दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद उसने महिला को बैग के साथ बस से उतारकर भगा दिया। महिला रोते बिलखते हुए किसी तरह कोतवाली पहुंच गई। कोतवाली में उसने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपित के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।