– दस बैंक अकाउंट, लग्जरी गाडियां ओर जेसीबी मशीन जब्त

झांसी। एसएसपी राजेश एस ने बताया की जिला कारागार में निरुद्ध गैंगस्टर एक्ट के आरोपी सपा के पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह की 237 करोड़ की संपत्ति कुर्क कर दिया गया है और यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

पुलिस कार्यालय में मीडिया से रूबरू एसएसपी राजेश एस ने बताया की माह सितम्बर में जेल में बंद कुख्यात अपराधी लेखराज को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने के प्रयास में आरोपी बनाए गए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक दीप नारायण सिंह का बड़ा अपराधिक इतिहास रहा है। इस पर गैंगस्टर की कार्यवाही में प्रथम चरण में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के निर्देशन में पुलिस ने 130 करोड़ की संपत्ति कुर्क की थी। दूसरे चरण में मंगलवार को पुलिस ने उनका शिवाजी नगर स्थित व्यक्तिगत आवास को कुर्क कर दिया। साथ ही दस बैंक अकाउंट जिसमे 32 लाख की रकम मोजूद है, इसके अलावा 23 गाडियां जिसमे कुछ लग्जरी और ट्रेक्टर ट्राली, जेसीबी मशीन भी शामिल है। वहीं कुर्की की कार्यवाही में मून सिटी में 39 बिला और 100 फ्लैट सीज किए गए। एसएसपी ने बताया की यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि कुर्की की कार्रवाई के संबंध में पूर्व में ही बता दी गई थी। इस दौरान एसपी सिटी राधेश्याम राय भी मौजूद थे।