झांसी। जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में घर में शौच के लिए गए रेलकर्मी की शौचालय में अचानक मौत हो गई। मौत का वास्तविक कारण जानने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

प्रेमनगर थानान्तर्गत कृष्णा नगर कालौनी निवासी 39 वर्षीय शेखर मिश्रा रेलवे के इलेक्ट्रिक विभाग में हेल्पर के पद पर कार्यरत था। पिता प्रदीप मिश्र के अनुसर लगभग दो माह पहले शेखर मिश्रा को पीलिया हो गया था। उसे उपचार के लिए रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जनवरी के प्रथम सप्ताह में हालत में सुधार होने पर उसकी छुट्टी कर दी गई थी। घर आने के बाद वह ड्यूटी पर भी गया।

विगत सुबह उसके पेट में अचानक दर्द होने पर उसकी पत्नी ने उससे डॉक्टर के पास जाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं गया। शाम को वह शौच के लिए शौचालय गया हुआ था जहां से लौटकर नहीं आया। संदेह होने पर पत्नी जब शौचालय के कमरे के पास पहुंची और आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं आया। जब शौचालय का दरवाजा खोला तो शेखर बेहोशी हालत में पड़ा था। आनन-फानन में उसे डॉक्टर के पास लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।