झांसी। शनिवार को जनपद के एरच मुख्य बाजार में आभूषण की दुकान से चालीस ग्राम सोना लेकर बाइक सवार दो बदमाश रफूचक्कर हो गए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सीसी टीवी को खंगाला, किंतु खबर लिखे जाने तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा था।

एरच कस्बे के मुहल्ला महावीरगंज निवासी शिवनारायण सोनी पुत्र रामदास ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि कस्बा एरच मुख्य बाजार में उहकी ज्वैलर्स की दुकान है। शनिवार दोपहर लगभग एक बजे वह अपनी दुकान में बैठा था, इसी दौरान दो अज्ञात युवक बाइक से आए और उससे सोने का “ओम” दिखाने के लिए कहा। दुकानदार ने एक डिब्बे में रखे सोने के जेवरात में से निकालकर ओम दिखाया। इसी दौरान दुकानदार दूसरे ग्राहक के आ जाने पर उससे बातचीत करने लगा और उसका ध्यान युवकों की तरफ से हट गया। मौका देखकर बदमाश सोने के जेवरात से भरा हुआ डिब्बा लेकर बाइक से भाग गए। कुछ देर बाद ही दुकानदार ने जेवरात का डिब्बा देखा तो वह गायब था।

दुकानदार ने बताया कि डिब्बे में लगभग चालीस ग्राम सोने के जेवरात थे, जिनकी कीमत दो लाख से अधिक थी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार उपाध्याय ने घटना की जानकारी लेकर दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी केमरों पर बदमाशों की फुटेज खंगाला। साथ ही उनकी तलाश में टीम जुट गई।

बताया गया है कि घटना के एक दिन पहले शुक्रवार को भी उक्त बदमाश दुकान पर आए थे और उन्होंने एक चांदी की तवजियां खरीदने के लिए कहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने एक दिन पहले दुकान पर आकर के स्थिति की जानकारी लेकर शनिवार को घटना को अंजाम दिया।