झांसी। जूनियर रेलवे इंस्टिट्यूट मैदान पर रेलवे ऑफिसर स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में मैत्री फुटबॉल मैच मंडल रेल प्रबंधक एकादश और अपर मंडल रेल प्रबंधक एकादश के मध्य खेला गया। मैच में अपर मंडल रेल प्रबंधक आर डी मौर्या, मंडल खेलकूद अधिकारी मयंक शांडिल्य, सीनियर डी एस टी अमित गोयल, सीनियर डी एम ई अमित तिवारी ने सराहनीय खेल का प्रदर्शन किया जबकि मंडल रेल प्रबंधक आशुतोष कुमार ने गोल कीपरिंग करते हुए अपनी टीम के लिए कई शानदार बचाव किये। इस मैच में सभी ब्रांच अधिकारियों ने उत्साह के साथ प्रतिभाग कर शानदार फुटबॉल खेली।

मैच में अपर मंडल रेल प्रबंधक इलेवन ने मंडल रेल प्रबंधक इलेविन को 2-0 स्कोर से हराकर जीत दर्ज की। पहला गोल जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार ने किया।जबकि दूसरा गोल मध्यांतर के बाद उज्ज्वल ने किया।

मैच के पूर्व मंडल रेल प्रबंधक आशुतोष कुमार का मंडल खेलकूद अधिकारी मयंक शांडिय ने बुके भेंट कर स्वागत किया । अपर मंडल रेल प्रबंधक आर डी मौर्या एवं खेलकूद अधिकारी मयंक शांडिल्य का स्वागत झांसी फुटबॉल फेडरेशन के मुख्य संरक्षक डॉ रोहित पांडे ने किया। मंडल रेल प्रबंधक आशुतोष कुमार ने दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच की औपचारिक शुरुआत कराई।

इस अवसर पर अपने उदबोधन में मंडल खेलकूद अधिकारी मयंक शांडिल्य ने सभी ब्रांच अधिकारियों का स्वागत करते हुए कहा कि फुटबॉल ऐसा खेल है जिससे कि शरीर और मस्तिष्क दोनों स्वस्थ रहते हैं और समय-समय पर ऐसे मैचों का आयोजन भी होते रहना चाहिए, जिससे कि हमारे साथी अधिकारी स्वस्थ और फिट रह रहकर अपने कार्य को दक्षता पूर्ण तरीके से कर सकें। मैच समाप्ति के उपरांत मंडल रेल प्रबंधक श्री आशुतोष कुमार ने सभी अधिकारियों, फुटबॉल खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि फुटबॉल विश्व का नंबर एक खेल है और ऐसे आयोजन फुटबॉल को खेल को प्रोत्साहित करते हैं आज मैदान पर छोटे छोटे फुटबॉलरों को देख कर मन आनंदित हुआ है। उन्होंने झांसी फुटबॉल फेडरेशन की आयोजन के लिए सराहना की।
मैच के रेफरी रईस खान जीशान अंसारी मोहम्मद साबिर रहे। इस अवसर पर झांसी फुटबॉल फेडरेशन के पदाधिकारी जस्टिन सिंह, वहीद खान बृजेन्द्र यादव, विनोद यादव, शेख रफीक, आदि मौजूद रहे।