हालत गंभीर होने से पुलिस महकमे में हड़कंप
झांसी। थाना नवाबाद क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज से लापता ट्रांसपोर्टर का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ट्रांसपोर्टर की सुरागरसी के लिए संदेह के आधार पर पकड़ कर लाई व्यक्ति ने पूछताछ से त्रस्त होकर इलाइट चौकी के बाथरूम में आत्महत्या का प्रयास करने से पुलिस महकमे में अफरातफरी मची हुई है।

गौरतलब है कि झांसी के बरुआसागर के 45 वर्षीय ट्रांसपोर्टर अरविंद कुमार गुप्ता गुरुवार को अपने दोस्त के बीमार बेटे को देखने मेडिकल कॉलेज झांसी आए थे। मेडिकल कॉलेज से वह रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया और उसकी दुपहिया गाड़ी मेडिकल कॉलेज में लावारिस हालत में खड़ी मिली। ट्रांसपोर्टर का सुराग लगाने में जुटी नवाबाद थाने की पुलिस ने शनिवार की शाम पूछताछ के लिए संदेह के आधार पर बरुआसागर निवासी अजय सोनी उर्फ सेठ सोनी को हिरासत में लिया था। पूछताछ के लिए उसे थाना नवाबाद की इलाइट चौकी में रखा गया था, जहां रविवार की सुबह तकरीबन 5:00 बजे अजय सोनी ने बाथरूम के रोशनदान से शर्ट के जरिए फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। समझा जा रहा है कि उसने पुलिसिया पूछताछ से त्रस्त होकर आत्महत्या की कोशिश की।

इसकी जानकारी लगने पर चौकी में मौजूद पुलिस कर्मियों में अफरातफरी मच गई और आनन-फानन में अजय सोनी को गंभीर हालत में बाथरूम से बाहर निकाला और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे अभी वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और कुछ जवाब देते नहीं बन रहा है।