भानू देवी गोयल स्कूल में कर्मचारी ने लगाई फांसी, पत्र मिला 

झांसी। जनपद के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के उन्नाव बालाजी रोड स्थित भानु देवी गोयल कालेज कैम्पस में कमरे में भारद्वाज छात्रावास के कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से पुलिस ने एक सुसाइट नोट भी मिला है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जिला कानपुर देहात के घाटमपुर निवासी 36 वर्षीय दीपक सिंह पुत्र शिवराम सिंह झांसी के उन्नाव बालाजी रोड स्थित भानु देवी गोयल कालेज के बगल में स्थित भारद्वाज छात्रावास में खाना बनाने के पद पर कई वर्षो से कार्य कर रहा था। स्कूल कैम्पस में ही उसका परिवार रहता था। दो चार दिन से वह अपने बच्चों के पास कमरे पर नही जा रहा था। जहां खाना बनाने का कार्य करता था वही रात को रुक जाता था। आज काफी समय तक जब उसके कमरे का गेट नही खुला तो संदेह होने पर स्कूल कर्मचारियों ने खिड़की से झांक कर कमरे में देखा तो दीपक सिंह रस्सी के फंदे पर लटका हुआ दिखाई दिया।

सूचना मिलने पर स्कूल प्रबंधक और थाना सीपरी बाजार प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को फंदे से उतार कर पोटमार्ट्म के लिए भेज दिया है। वही पुलिस ने मौके से एक सुसाइट नोट बरामद किया है, जिसमे मृतक ने लिखा की “मेरी मौत का किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। मेरी जगह किसी और कर्मचारी को नौकरी दे दी जाए।” पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। सूत्रों का कहना है कि मृतक शराब पीने का आदी था और कुछ समय से परेशान था।