इंटरनेट पर छाया वीडियो चर्चा में…

लखनऊ। सोशल मीडिया पर कई बार रोमांस के वीडियो या तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक-युवती चलती स्कूटी पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो राजधानी के हजरतगंज (इलाके का बताया जा रहा है।

लखनऊ स्थित हजरगंज इलका में युवक और युवती का वीडियो वायरल हुआ है। युवा जोड़ा चलती स्कूटी पर रोमांस कर रहे थे। कपल जान को जोखिम में डालकर एक दूसरे से लिपटे हुए हैं, दोनों वीडियो में बीच सड़क पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं जबकि यंग कपल को ऐसा करते देखने के बाद भी ट्रैफिक पुलिस ने नहीं रोका है, लेकिन जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसके बाद लखनऊ पुलिस एक्शन में आई।

वायरल वीडियो में लड़का स्कूटी चला रहा है जबकि यंग कपल बिल्कुल फिल्मी अंदाज में नजर आ रहे हैं। लड़के के साथ लड़की स्कूटी पर उसकी गोद में बैठी दिखाई दे रही है वहीं पीछे से आ रहे, व्यक्ति ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

युवक और युवती को चलती स्कूटी पर रोमांस करते देख सोशल मीडिया पर तरह-तरह की यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही हैं। वीडियो देख यूजर्स इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस मामले में हजरतगंज इंस्पेक्टर अखिलेश मिश्रा ने पुलिस कार्रवाई की जानकारी मीडिया को दी है। उन्होंने कहा, “युवक द्वारा एमवी एक्ट के उल्लंघन किया गया है. पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।”

पुलिस द्वारा कार्रवाई के संबंध में दी गई जानकारी के अनुसार डीसीपी अपर्णा रजक कौशिक ने सख्त कदम उठाने के संकेत दिए हैं। डीसीपी ने बताया है कि यंग कपल की तलाश में दो टीमें लगाई गई हैं। इसके अलावा रास्ते वाले इलाकों का सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया जा रहा है।