Jhansi.  पीसीएमएम पीएस सामी को एनसीआरएमयू की ईएमएस 2 स्टोर ब्रांच के पदाधिकारियों ने ब्रांच सेक्रेट्री कॉम जगत पाल सिंह यादव के नेतृत्व में एक 5 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा और विस्तृत रूप से चर्चा की। मांगों को पीसीएमएम ने गंभीरता से लेते हुए सभी आईटम को अतिशीघ्र निपटाने की बात कही ।

मुद्दे निम्न प्रकार हैं 1, भंडार विभाग में कार्मिक संबंधित कार्यों के निपटान के लिए कार्मिक अधिकारी की नियुक्ति की जाए.2, भंडार विभाग में एक वेलफेयर इंस्पेक्टर और विधि सहायक की नियुक्ति की जाए.3, ए डी एस से कनिष्ठ लिपिक की परीक्षा विकलांग कोटा निर्धारित न हो पाने की वजह से लंबित है परीक्षा अतिशीघ्र कराई जाए.4, आर्टिजन कैटेगरी के रिक्त पदों विभागीय टैस्ट करा कर शीघ्र भरे जाएं.5, नई बनी कोच फैक्ट्री में भंडार विभाग के कार्यों के निपटान के लिए अलग से नये पदों का सृजन किया जाए।

इस दौरान सहायक मंडल सचिव आर पी सिसौदिया, शाखा अध्यक्ष शशी कपूर, मनोज अग्रवाल, संजय तिवारी, दिलीप राठौर,हेमंत कुमार, मो. हलीम, नाहर सिंह, आर एस चौहान, जाहिद खान, पी के गोस्वामी, राम गोपाल,सरिता श्रीवास्तव, मंजू बनौरिया, छाया यादव, हिम्मत सिंह, बृजेन्द्र, अजय ठाकुर, दयानंद, सत्यवीर, मो. याकूब, राम नरेश आदि उस्थित रहे।