– संदिग्ध परिस्थितियों व उलझे सवालों को सुलझाने में जुटी पुलिस 

झांसी। नवाबाद थाना क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित फिजियो, साइको, सर्वाइकल स्पेशलिस्ट की गत देर रात अज्ञात कारणों से लगी आग से गंभीर अवस्था में झुलसने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही घटना स्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हंसारी के सैनिक कॉलोनी निवासी डॉ एस सुंदर नवाबाद थाना क्षेत्र के इलाहाबाद बैंक चौराहा स्थित सिविल लाइन में क्लिनिक खोले हुए है। यहां वह अपनी पत्नी डॉ कामना के साथ फिजियो, साइको, सर्वाइकल आदि का इलाज करते थे। बताया जा रहा बुधवार की रात करीब साढ़े आठ बजे डॉ कामना क्लिनिक के बाहर खड़ी थी जबकि क्लीनिक के रूम के अंदर उनका स्टाफ बैठा हुआ था और डॉ एस सुंदर अपने चैंबर में बैठे थे। उसी दौरान डाक्टर के चैंबर से धुआं का गुबार निकलने लगा जब तक कोई कुछ समझ पाता वहां आग लग गई। आग लगते देख अफरा तफरी का माहौल बन गया।

घटना की सूचना मिलते ही नवाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। डॉक्टर के अपने चैंबर में झुलसे पड़े थे। डाक्टर को उपचार के लिए अस्पताल में भिजवाया जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक चिकित्सक की मौत शॉर्ट सर्किट से लगी आग से हुई है। इधर पुलिस का यह नही समझ पा रही अगर शॉर्ट सर्किट से आग लगी तो चैंबर का गेट खुला होने पर भी डॉक्टर ने न ही शोर मचाया और न ही भाग कर जान बचाने की कोशिश की। स्टाफ को घटना की भनक तक नहीं लग पाई। ऐसे कई अनसुलझे सवाल घटना में खड़े हो रहे जिसकी पुलिस जांच कर रही है।