झांसी। जिले के बरुआसागर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम निगौनी खैरा में रविवार की रात झगड़ा होने पर छोटे भाई ने बड़े की सिर में एपेक्स मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिले के बरुआसागर के ग्राम निगौना खैरा निवासी सोनू (24) का अपने छोटे भाई मोनू (20) से रविवार को किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान गांव में ही डीसी स्कूल के पास गुस्से में मोनू ने एपेक्स टाइल उठा कर बड़े भाई के सिर में मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उम्मीद के विपरीत भाई की मृत्यु हो जाने पर मोनू सदमे में आ गया और घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर ही बैठा रहा।

मोनू ने झगड़े में बड़े भाई की हत्या हो जाने की सूचना फोन पर अपनी मां को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल से आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मां संता ने बताया कि दोनों भाई दिल्ली में रह कर मजदूरी करते थे। शुक्रवार को ही वे वापस अपने घर आए थे। दोनों की अभी शादी नहीं हुई थी।

गांव में आने के बाद आए दिन शराब पीकर आपस में झगड़ा करते रहते थे। रविवार को उनके बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ, इसकी उसे जानकारी नहीं है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पुलिस द्वारा हत्यारोपी से पूछताछ की जा रही है।