पुलिस के पहुंचने पर एक गिरफ्तार, तीन फरार 

झांसी। जिला मजिस्ट्रेट के निर्देशन में यशपाल मैरी की गैंगस्टर एक्ट के तहत की गई संपत्ति कुर्क का दबंगई के बल पर ताला तोड़कर जबरन कब्जा करने के आरोप में एक दबंग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, किंतु तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

गत देर रात थाना सीपरी बाजार में प्रभारी निरीक्षक जगदीश पाल ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया की वह पुलिस फोर्स के साथ रात्रि गस्त पर मामूर थे तभी मुखबिर से सूचना मिली की जिला मजिस्ट्रेट द्वारा गैंगस्टर के आरोपी यशपाल मैरी की अपराध से अर्जित संपत्ति थाना सीपरी बाजार के ग्राम खोड़न में है। इस सम्पत्ति को तहसीलदार मानवेंद्र सिंह और पुलिस की टीम ने 27 जून 22 को कब्जे में लेकर कुर्क की कार्यवाही की थी। उसी संपत्ति का कुछ लोग सरकारी सील तोड़कर अवैध रूप से ताला तोड़कर कब्जा कर घुस गए।

इस सूचना पर इंस्पेक्टर सीपरी थाना पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा सील किए गए मकान में चार लोग अंदर बैठे हुए थे। पुलिस को देख वह भागने लगे। पुलिस ने एक आरोपी जसवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया तथा तीन आरोपी सत्येंद्र सिंह, अविनाशी, शिवम उर्फ कल्लू मौके से भाग गए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ सील किए गए मकान के ताले तोड़कर अनाधिकृत प्रवेश कर लेने पर 188.448.457.120 बी. 3 लोक संपत्ति निवारण के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।