Jhansi शनिवार सुबह 9 बजे झांसी-कानपुर हाईवे पर झांसी के निकट पारीछा ओवर ब्रिज के ऊपर कार दुर्घटना में झांसी के प्रमुख उद्योगपति प्रकाश बंसल (66) की मौत हो गई जबकि उनके परिवार के तीन सदस्य घायल हैं। घायलों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सभी अपने रिश्तेदार इमामी ग्रुप के मालिक राधेश्याम अग्रवाल के परिवार में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेकर कोलकाता से लौट रहे थे। वे कानपुर तक ट्रेन में सवार होकर आए थे। कानपुर से कार से झांसी लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। हादसे की खबर सुनते महारानी लक्ष्मी मेडिकल कॉलेज में भारी संख्या में शहर के लोग पहुंच गए।

झांसी में ग्वालियर रोड बंसल कॉलोनी निवासी प्रकाश बंसल (66) के बहनोई इमामी ग्रुप के मालिक राधेश्याम अग्रवाल के पोते की पिछले दिनों शादी थी, जिसमें शामिल होने के लिए प्रकाश, अपने भाई राजेश बंसल उर्फ राजू (62), भाई की पत्नी नीरू (57) व दामाद आवास विकास कालोनी निवासी अवध अग्रवाल (35) के साथ 21 जनवरी को झांसी से कोलकाता गए थे। यहां से वह कानपुर तक कार से गए थे। कानपुर में कार खड़ी कर सभी ट्रेन से कोलकाता निकले थे। कोलकाता से वह वापस राजधानी एक्सप्रेस से शनिवार की सुबह तकरीबन चार बजे कानपुर पहुंचे। यहां से लगभग पांच बजे वह कार से झांसी के लिए रवाना हुए। इसी दौरान सुबह लगभग नौ बजे कानपुर हाईवे पर पारीछा ओवर ब्रिज के ऊपर उनकी कार का अगला टायर फट गया, जिससे गाड़ी असंतुलित हो गई। डिवाइडर से टकराकर गाड़ी ने तीन-चार पलटी खाईं। इससे मौके पर चीख पुकार मच गई।

घटना स्थल पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने चारों घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा। यहां प्रकाश बंसल को मृत घोषित कर दिया गया। तीनों घायलों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।