मृतक की बहन ने एसएसपी से की मुकदमा दर्ज कर शीघ्र गिरफ्तारी की मांग
झांसी। करीब दो सप्ताह पूर्व विषाक्त पदार्थ के सेवन से नवयुवक की मौत के मामले में मृतक की बहन ने अपनी ही मां व उसके प्रेमी पर ज़हर देकर हत्या का आरोप लगाया है। युवती ने एसएसपी से मां व उसके प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।जिस पर पुलिस कप्तान ने थाना मऊरानीपुर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।
थाना टोड़ीफतेहपुर क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम लिधौरा निवासी सोनम पुत्री स्व.बिहारीलाल ने एसएसपी को दिए व मुख्यमंत्री को प्रेषित शिकायती पत्र में बताया कि उसकी मां के गलत आचरण का पिता द्वारा विरोध किए जाने पर वर्ष 2013 में पिता बिहारी लाल की हत्या के बाद मां ऊषा ने उनकी बीमा पालिसी का रूपया हड़प कर ग्राम मथुपुरा निवासी प्रेमी राजू उर्फ राजेश अहिरवार के साथ रहना शुरू कर दिया। जिससे परिवार की बदनामी हो रही थी। जिससे भाई सुरेन्द्र बहुत परेशान व गुस्से में था। विगत 13 जनवरी को सुरेन्द्र ने मां ऊषा के पास जाकर अवैध सम्बन्धों का विरोध किया और बीमा पालिसी के रूपयों की मांग की, जिस पर ऊषा व उसके प्रेमी राजेश ने उसे कोई जहरीला पदार्थ खिला दिया, जिसकी उपचार के दौरान 14 जनवरी को मेडिकल कालेज में मौत हो गई थी।

इस संबंध में मृतक के दादा सीताराम ने थाना मऊरानीपुर में तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया और न ही अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। सोनम ने भाई सुरेन्द्र की हत्या का आरोप लगाते हुए मां ऊषा व उसके प्रेमी राजेश अहिरवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।