झांसी। झांसी- ललितपुर मार्ग पर दिनदहाड़े बाइक सवार दो टप्पेबाजों ने नकली सैनिक बन कर दंपत्ति के साथ लाखों की टप्पेबाजी को अंजाम दे दिया। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के मिनर्वा सिनेमा के पीछे गुरुद्वारा के निकट रहने वाले अवध बिहारी राय अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से बबीना बडौरा चौराहा पर रिश्तेदारी में आज दोपहर जा रहे थे। जैसे ही वह दोनों ललितपुर रोड टेलीफोन एक्सचेंज के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार दो संदिग्धों ने खुद को आर्मी का जवान बताकर उन्हे रोक लिया और उनसे कहा यह आर्मी एरिया है, यहां जेवर पहन कर नही निकलते, आगे सूनसान इलाके में घटनाएं हो जाती है।

दोनों जवानों की बातों का विश्वास कर अवध बिहारी और उनकी पत्नी ने अपने सोने की अंगूठी तथा अन्य आभूषण आदि उतार कर बदमाशों के हाथो में लिए थैले में रख दिया। इस दौरान नजर बचाकर दोनों बदमाश उन्हे दूसरी थैलियां पकड़ा कर वहां से रफूचक्कर गए। कुछ दूरी पर चलने के बाद आशंका होने पर दंपत्ति ने थैला खोल कर देखा तो उसमे नकली चार चूड़ियां रखी थी और उनके सोने के जेवरात गायब थे। दंपत्ति ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी।