झांसी। झांसी ललितपुर राजमार्ग पर बिजौली में तायलको पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार से दौड़ रही कार की टक्कर से बाइक सवार मां, बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई और सूचना पाकर बिजौली पुलिस मौके पर पहुंची तत्काल घायलों को मेडीकल कालेज इलाज के लिए भेजा। हालत गंभीर होने पर युवक को ग्वालियर रिफर कर दिया गया है।

बताया गया है कि थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत बिजौली निवासी ग्यासी का पुत्र अरविंद उम्र 35 अपनी मां प्रभा देवी पत्नी गयासी 55 के साथ बाइक न.यू.पी.94 एच वी 8312 से झांसी से बिजौली की ओर जा रहा था तभी बिजौली से झांसी की ओर आ रही कार क्रमांक यूं.पी.93 बी एक्स 1369 ने टक्कर मार दी टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सबार मां बेटा काफी दूर गिरे।

दुर्घटना होते ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई इसी बीच सूचना पाकर बिजौली पुलिस चौकी प्रभारी अश्वनी दीक्षित मौके पर पहुंचे और तत्काल एम्बूलैंस बुलाकर घायलों को मेडीकल कॉलेज भेजा जहां युवक की हालत गंभीर होने पर ग्वालियर रैफर कर दिया।
बिजौली पुलिस चौकी प्रभारी अश्वनी दीक्षित ने बताया कि बिजौली के तायलको पेट्रोल पंप के निकट कार और बाइक में टक्कर हुई है जिसमें बिजौली निवासी अरविंद पुत्र ग्यासी साहू और उसकी मां प्रभा देवी पत्नी ग्यासी निवासी बिजौली घायल हो गए हैं जिन्हें मेडीकल भेजा गया है।