झांसी। जनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम घुघुआ में चोरों ने बीती रात एक घर से हजारों रुपए व जेवरों उड़ा दिया और परिजनों को भनक तक नहीं लगी। चोरों ने दो और घरों को निशाना बनाया। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम घुघुआ निवासी दशरथ कुशवाहा शुक्रवार की रात खाना खाकर अपने खेत पर चला गया था। घर के ऊपरी हिस्से में अपने अपने कमरों में उसकी दो बहुएं और पुत्र सो रहे थे। रात को ही घर के पास बने शौचालय के सहारे चोर घर के अंदर दाखिल हुए और घर के निचले हिस्से में बने कमरे में रखी अलमारी और बक्सा का लॉक तोड़कर लगभग पच्चीस हजार रुपए सहित दोनों बहुओं व परिवार के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए।

घटनाक्रम की जानकारी शनिवार सुबह परिजनों के जागने पर हुई। परिजन नीचे के कमरे में बिखरे सामान को देखकर सन्न रह गए। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार रावत घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। संभावना है कि चोरों द्वारा पहले रेकी की गई होगी। परिजनों की दिनचर्या की जानकारी प्राप्त कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान पता चला है कि चोरों ने कुछ ही दूरी पर स्थित दो मकानों के भी ताले चटकाए जिसमे महादेव की घर में रखी गुल्लक से नकदी और दिनेश कुशवाहा के बक्सा का ताला तोड़ने की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस घटना का निरीक्षण कर जांच पड़ताल और खुलासे का दावा कर रही है।