दिल्ली से ट्रेन से बिहार जा रही थी, दोनों आरोपियों को कर लिया गिरफ्तार

लखनऊ। ट्रैन में बैठकर दिल्ली से बिहार जा रही एक युवती को दरिंदों ने अपनी हवस का शिकार बनाया है।  उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के भाटपाररानी थाना रेलवे स्टेशन के पास हुई इस घटनाक्रम ने आरपीएफ व जीआरपी के यात्रियों की सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी है। हैरानी की बात है कि युवती के साथ इतनी बड़ी घटना हो गई और रेलवे पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। जब यात्रियों ने युवती को देखा तो इसकी जानकारी स्टेशन अधीक्षक को दी तब पुलिस सक्रिय हुई। बता दें कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसे भाटपार रानी रेलवे स्टेशन पर फेंक दिया गया। युवती लहूलुहान स्थिति में रेलवे स्टेशन पर पड़ी रही और रेलवे नींद में सोती रही। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया है। पीड़िता का इलाज जारी है।

मामला उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के भाटपाररानी थाना रेलवे स्टेशन के पास की है। जहां 21 वर्षीय युवती कुछ सामान लेने के लिए ट्रेन से उतरी थी। इस दौरान ही मौका देख कर ढाबा चलाने वाले एक युवक और उसके साथी ने युवती को दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती के साथ दरिंदगी इस कदर की गई कि वह खून से लथपथ और अचेत अवस्था में रेलवे स्टेशन पर यात्रिओं को पड़ी दिखाई दी।

स्टेशन पर आए यात्रियों ने जब इसकी सूचना स्टेशन अधीक्षक को दी तो वह फौरन वहां पहुंचे और पुलिस को इस घटनाक्रम की सूचना दी गई। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है। इस घटनाक्रम से अब सवाल ये उठता है कि क्या रेलवे स्टेशन इतना भी सुरक्षित नहीं की कोई महिला देर रात उतर सके, जब ये घटना हुई तो जीआरपी और आरपीएफ कहां थी। रेलवे स्टेशन पर इतनी बड़ी घटना हो गई और रेलवे को घटना की सूचना राहगीरों ने दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।