खजूरबाग नाले का निर्माण बरसात के पहले न होने पर होगा आन्दोलन

झांसी। पूर्व केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री प्रदीप जैन आदित्य ने खजूर बाग के नाले का निर्माण बरसात के पहले न होने पर आन्दोलन करने की चेतावनी दी हैं ।
उन्होनें खजूर बाग, मेहदीं बाग व इन्द्रपुरी कॉलोनी में बरसात में होने वाले जल भराव से परेशान होकर मकान बेचने का नोटिस अपने घरों पर चस्पा करने वाले नाराज लोगों की समस्या के निराकरण के लिये नगर निगम के नगर आयुक्त व अधिशासी अभियंता से वार्ता कर समस्या की गम्भीरता से अवगत कराते हुये बरसात के पूर्व समस्या का समाधान न होने पर व्यापक आन्दोलन की चेतावनी दी ।
इस सम्बंध में नगर आयुक्त ने पूर्व मंत्री को बताया कि नाले के निर्माण का प्राक्कलन तैयार हो चुका है और 15 वे वित्त आयोग में शामिल किया गया हैं ।मार्च तक धनराशि उपलब्ध होने की सम्भावना हैं । बजट मिलते ही कार्य प्रारंभ करा दिया जायेगा । पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मौके पर पहुँचे नगर निगम के अवर अभियंता राम अवध यादव के साथ कॉलोनी का भ्रमण कर नाली,सड़क और सफाई की समस्याओं को देखा ओर शीघ्र निराकरण की मांग की।
इस दौरान शरद नामदेव,माधुरी नेवालकर,नीरज नायक आदि ने कहा कि जलभराव की समस्या से मजबूर होकर उन्होनें सामुहिक रुप से अपने मकान बेचने का निर्णय लिया है। इस मौके पर शफीक अहमद मुन्ना, अनिल रिछरिया, शाहरुख खान,अमीर चंद आर्य ,दीपू सेन आदि मौजूद रहे।