सिजवाहा नहर में कूटकर किशोरी द्वारा आत्महत्या, स्कूटी व सुसाइड नोट पड़ा मिला, नहर में शव की तलाश

 

झांसी। जिले में रक्सा थाना क्षेत्र के सिजवाहा नहर में कूद कर एक किशोरी ने आत्महत्या कर ली। मौके पर मृतका की स्कूटी व एक सुसाइड नोट पड़ा मिला जिस पर अंग्रेजी में अंजली परिहार के हस्ताक्षर है।

सुसाइड नोट में लिखा है, ” मैं आकांक्षा परिहार उर्फ अंजली सिंह परिहार 22 फरवरी 23 को अपने पूरे होश में आकार ये कदम उठा रही हूं, मेरी मौत के जिम्मेदार कुंवर यादव व उसका पूरा परिवार है, उसकी मां, बहन, पिता इन लोगों ने और कुंवर ने मेरे साथ बहुत गलत किया। मुझे मानसिक क्षति पहुंचाई इसलिए मुझे ये करना पड़ रहा है, कृपया मुझे इंसाफ दिलाया जाए। कुँवर यादव निवासी 26/2 आजादपुरा सीताराम वाटिका के पास नगरा में रहता है। यही मेरी मौत का जिम्मेदार है और इसका परिवार ? । सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गोताखोरों की मदद ली है, लेकिन शव का पता नहीं चला है।

सुसाइट नोट में प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी में रहने वाले योगेंद्र कुमार परिहार ने बुधवार की शाम सूचना की उसकी बहन की स्कूटी ( यूपी93 बीके – 4032 ) नहर के किनारे खड़ी मिली है, लेकिन मेरी बहन अंजली परिहार पुत्री रावेंद्र नहीं मिल रही है। अंजली ने एक सुसाइड नोट व वीडियो भी बनायी है, जिससे लगता है कि उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर पहुंचे पीआरवी 0365 के मुख्य आरक्षी गजेंद्र सिंह, आरक्षी सुंदर सिंह व चालक रामराजा को अंजली के भाई ने बताया है कि कुंवर यादव निवासी आजादपुरा सीताराम वाटिका के पास नगरा प्रेमनगर उसकी बहन को कोचिंग पढ़ाता था। बुधवार को कुंवर यादव, उसकी मां व उसकी बहन (सुसाइड्) नोट के अनुसार व अंजली की फ्रेंड के अनुसार ने अंजली के साथ मारपीट की है। अंजली ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें बोला गया है कि अंजली ने कुंवर यादव व उसके परिवार ने उसके साथ गलत किया है, मेरे मरने के जिम्मेदार कुंवर यादव व उसके परिवार वाले होंगे। पुलिस ने स्कूटी व सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ सदर प्रज्ञा पाठक, एसओ रक्सा मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने देर शाम तक सिजवाहा नहर में गोताखोरों की मदद से अंजली के शव की तलाश की मगर पता नहीं चला है।