झांसी। जनपद के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में श्मशान घाट में एक युवक का शव फंदे पर लटका मिलने से सनसनी फ़ैल गई। पिता ने क्षेत्र के युवकों पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है।

थाना प्रेमनगर क्षेत्र अंतर्गत पुलिया नंबर नौ के न्यू कछियाना मुहल्ला निवासी अंशुल वर्मा (19) ग्वालियर रोड पर अंबावाय में स्थित एक दुकान पर काम करता था। दीपावली के बाद से वह दुकान पर काम करने नहीं गया था। परिजनों के अनुसार शनिवार की शाम घर के पास स्थित श्मशान घाट में क्षेत्र के युवक शराब पी रहे थे। इस दौरान अंशुल का बीड़ी को लेकर युवकों से उसका झगड़ा हो गया था। पिता ने बताया कि वह अंशुल को समझा-बुझाकर घर ले आए थे। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों के परिजनों ने उनके घर पहुंचकर गाली-गलौज की थी।

इसके बाद गत देर शाम अंशुल श्मशान घाट की ओर शौच करने गया था फिर लौटकर नहीं आया। काफी देर होने पर बड़े बेटे को उसे देखने के लिए भेजा तो अंशुल का शव श्मशान के अंदर टिन शेड के नीचे लटका मिला। परिजनों का आरोपहै कि अंशुल के पैर जमीन को छू रहे थे। पिता ने आरोपियों पर हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।