समाजसेवी डॉ० संदीप के प्रायोजन में हुआ कार्यक्रम 

टीकमगढ़। श्री श्री 1008 जगतगुरु तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य महाराज जो भारत सरकार द्वारा पद्मभूषण सम्मान से विभूषित हो चुके हैं के द्वारा श्री राम कथा भोपाल में खनिज देव के भजन का लाखों भक्तजनों के बीच धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा विमोचन किया गया।

गौरतलब है कि इस भजन में जगतगुरु राम भद्राचार्य, चित्रकूट और गुरु की महिमा के बारे में वर्णन किया गया है। सनातन धर्म के लिए जगदगुरू रामभद्राचार्य को तुलसी का अवतार बताते हुए उनके द्वारा किए गए कार्यों का भी वर्णन है कि किस तरह उन्होंने उच्चतम न्यायालय में रामायण पर आधारित तथ्यों को रखते हुए राम मंदिर को भूमि दिलाने में अहम भूमिका निभाई। यह भजन खनिज देव चौहान द्वारा लिखा व गाया गया है। इस भजन के प्रायोजक झाँसी के वरिष्ठ समाजसेवी डॉ० संदीप सरावगी रहे। भजन सुनकर आनंद लेते हुए जगदगुरू रामभद्राचार्य ने प्रायोजक, गायक एवं अन्य लोगों की खुलकर सराहना की एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी साथ ही लाखों की संख्या में उपस्थित सनातनियों के समक्ष बागेश्वर धाम के जयकारों के साथ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भाव विभोर होकर भजन को सुना और शुभकामनाएं दी।

झांसी के समाजसेवी डॉ० संदीप सरावगी के समाजहित के कार्यों को देखते हुए उनकी भूरि भूरि प्रशंसा की एवं उन्हें सनातन धर्म के कार्यों में आजीवन सहयोग करने हेतु क्षमतावान बनने का आशीर्वाद भी दिया। वहीं डॉ० संदीप सरावगी ने कहा जगद्गुरु रामभद्राचार्य अलौकिक प्रतिभा के धनी हैं उनके द्वारा किए गए कार्य पूरे विश्व भर में सनातन धर्म का डंका बजा रहे हैं वे धर्म गुरु के रूप में अद्वितीय उदाहरण है। इस दौरान दिलीप कुमार नगरिया, महेंद्र रायकवार, संदीप नामदेव, राजू सेन, एश्वर्य सरावगी अजय राय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।