गोली मारकर भागे बदमाशों ने लौट कर गार्ड से भी की मारपीट

Jhansi। जनपद के थाना चिरगांव क्षेत्र अंतर्गत मुख्य सड़क पर पेट्रोल/डीज़ल पंप पर गुरुवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने दुस्साहस पूर्ण तरीके से सेल्समैन को गोली मार दी। पुलिस का दावा है कि यह घटना लूट का प्रयास की नहीं है।

झांसी के मिशन कंपाउंड निवासी रमा चतुर्वेदी का चिरगांव मेन रोड पर बृजेश कुमार प्यारेलाल एचपी के नाम से पेट्रोल/डीज़ल पंप है। गुरुवार की रात लगभग साढ़े दस बजे दो बाइकों पर सवार होकर पांच युवक पंप पर पहुंचे। उन्होंने बाईकों में तेल भरवाकर पैसे देने से आनाकानी की और सेल्समैन से पंप की नकदी के बारे में जानकारी मांगने लगे।

पम्प के सेल्समैन रविंद्र वर्मा के विरोध करने पर बाइक सवारों में से एक ने उस पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली रविंद्र की जांघ में लगी। इससे पंप पर मौजूद स्टाफ में अफरातफरी मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर भाग गए। बताया गया है कि कुछ मिनट के बाद हमलावर फिर से लौट कर पम्प पर आ गए।

इस बार उन्होंने पंप के गार्ड बादाम सिंह के साथ भी मारपीट की। इसके बाद आरोपी मौके से रफूचक्कर हो गए। पेट्रोल पंप का स्टाफ घायल रविंद्र को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचा, किंतु हालत गंभीर होने पर यहां से उसे मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। रविन्द्र का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। घटनाक्रम की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।